Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 11:07 AM (IST)

Crime News: मऊ जिले के बढुआ गोदाम इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक दुकानदार की उसकी दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक़, ग़ाज़ीपुर जनपद के थाना मरदह के दिवान पट्टी निवासी चन्द्रभान चौहान (35) मऊ के थाना सराय लखंसी क्षेत्र के बढुआ गोदाम में गाड़ियां ठीक करने का काम करते थे। शुक्रवार शाम को अचानक लगभग दो से तीन बदमाश दुकान में घुसे और ताबड़तोड़ गोली मारकर चंद्रभान की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक अविनाश चन्द्र पांडेय ने बताया कि घटना की सभी पहलुओं का जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले गांव में ही कुछ लोगों से चंद्रभान का विवाद हुआ था और इस पहलू पर भी पुलिस काम कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही साफ होगा दुकानदार की हत्या किस वजह से की गई। हालालिं अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें:- ये भी पढ़ें:- BJP नगर दक्षिणी कार्यालय के उपर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, हिरासत में आधा दर्जन युवतियां

जौनपुर: नगर के अतिव्यस्तम इलाके में ओलन्दगंज मार्किट के बीच स्थित भाजपा नगर दक्षिणी कार्यालय के उपर एक होटल में चल रहे देहव्यापार का जिला प्रशसन और पुलिस टीम ने पर्दाफास किया है । मौके से कई युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है। दिनदहाड़े हुई इस कार्रवाई से अपने होटलों  अनैतिक कार्य कराने वाले होटल मालिको में हड़कम्प मच गया है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static