पापा मेरा क्या कसूर...पत्‍नी ने तीसरी बेटी को दिया जन्‍म, पिता ने पटक कर मारा डाला

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:46 PM (IST)

पीलीभीत, crime news: कहते हैं कि बेटियां घर की रौनक होती हैं, जहां बेटियां नहीं होती वो घर सूना सूना लगता है, लेकिन यूपी के पीलीभीत एक बेटी का बेटी होना ही पाप हो गया। जहां एक हैवान पिता ने अपनी बेटी को सिर्फ इसलिए मार दिया कि वह उसकी तीसरी बेटी थी। इस मामले लेकर थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला जिले के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खानकाह का है। यहां खानकाह की रहने वाली नसरीन ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी शब्बो की शादी कुछ साल पहले पूरनपुर के ही रहने वाले फरमान नाम के व्यक्ति के साथ हुई थी। फरमान से उसकी दो बेटियां भी पैदा हुईं थीं। इसके बाद शब्बो फिर से गर्भवती हुई। वहीं, तीसरी बार भी बेटी पैदा हुई तो फरमान शब्बो के साथ मारपीट करने लगा। यही नहीं, एक दिन उसने अपनी तीसरी बेटी को पटक कर मार दिया है। जिसके बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है।
PunjabKesari
आरोप है कि तीसरी बेटी के जन्म लेते ही पति पत्नी को अस्पताल में छोड़कर घर चला गया। अस्पताल की ओर से उसे दोबारा बुलाया गया। पत्नी ने इलाज कराने की बात कही तो युवक ने बच्ची को उठाकर बिस्तर पर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस पर अस्पताल प्रशासन का कहना है कि बच्ची की मौत तो हुई है, लेकिन घटना के समय अस्पताल का कोई शख्स सामने नहीं था। इसलिए फेंकने की बात स्पष्ट नहीं है।

नसरीन के मुताबिक, फरमान अब धमकी दे रहा है कि थाने पर अगर कोई तहरीर देने गया तो उसके साथ भी यही बर्ताव किया जाएगा। वहीं, पूरे मामले की जानकारी होने पर पूरनपुर कोतवाली पुलिस ने तहरीर ले ली है। इसके साथ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static