Police Encounter: नोएडा में अधिकारी के घर डकैती करने का आरोपी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 10:44 PM (IST)

नोएडा, Police Encounter: ग्रेटर नोएडा में मर्चेंट नेवी के एक अधिकारी के घर में डकैती के मामले में कथित रूप से वांछित 35 वर्षीय एक इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बुधवार को यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया है। पुलिस के मुताबिक इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।
PunjabKesari
बदमाश की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने मंगलवार की देर रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान राजू पुत्र ललन निवासी शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल दिखी तो उसे रोकने का प्रयास किया गया। इस पर मोटरसाइकिल पर सवार राजू ने पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि इसके जवाब में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस बदमाश की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि बदमाश ने वर्ष 2022 में थाना बीटा-2 क्षेत्र में अपने साथियों के संग मिलकर अधिकारी के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और पांच महीने से फरार था।
PunjabKesari
दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया
पांडे ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। अपर उपायुक्त ने बताया कि घायल बदमाश के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस, लुटे हुए 1100 डॉलर, मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 395 (डकैती), 412 (डकैती में चोरी की गई संपत्ति प्राप्त करना) और 120 बी (आपराधिक साजिश) समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static