Ayodhya News: चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी सलमान को पुलिस ने पैर में मारी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 12:16 PM (IST)

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश में मंच से भले ही लाख दावा किया जाता है कि यहां बहन-बेटिया सुरक्षित हैं, लेकिन हर दिन यूपी में रेप की खबर सामने आ ही जाती है, अन्य अपराध तो अभी अलग है। अयोध्या का एक मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि दूसरा मामला सामने आ गया है। दरअसल, एक बार फिर मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। जनपद के ही थाना महाराजगंज के कुम्भीया गांव में 4 वार्षिय दलित बच्ची के साथ पड़ोस के ही एक युवक पर हैवानियत का आरोप लग गया है। रेप करने वाला 35 वार्षिय सलमान है। 

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि वारदात के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने आरोपी सलमान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जबकि मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सीओ सदर संदीप सिंह ने बताया कि आरोपी सलमान पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहा था।  महाराजगंज के ही ऐमी आलापुर रोड पर तारापुर गांव के पास मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सलमान गोली लगने से घायल हुआ है. उसे गिरफ्तार कर अस्पताल ले जाय गया है।

मासूम शाम से ही लापता थी
गांव के प्रधान आसुतोष सिंह ने बताया कि 4 वर्षीय बच्ची के साथ सलमान ने गलत काम किया। मासूम शाम से ही लापता थी। जब वह 4-5 घंटे तक अपने घर वापस नहीं आई तो उसकी तलाश की गई। जिसके बाद वह सलमान के घर के पास मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मासूम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। तनाव को देखते हुए गांव मे पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static