शर्मनाक: पति की क्रूरता भरी वीडियो आई सामने, पत्नी को लात-घूसों से पीटते हुए जमीन पर घसीटा

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 10:51 AM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के थाना रोरावर इलाके के मामूद नगर से एक पति (HUsband) द्वारा पत्नी (Wife) को पीटने की क्रूरता भरी वीडियो (Video) सामने आई है। पति अपनी पत्नी को जमीन पर डालकर लात-घूसों से पीट रहा है और उसके पैर पकड़ कर जमीन पर घसीटते हुए नजर आ रहा है। वहीं, उसी वीडियो के साथ एक और वीडियो वायरल (Video Viral) हुई है, जिसमें 2 महिलाओं (Woman) को वही व्यक्ति पीट रहा है।

PunjabKesari

शादी के एक साल बाद पति ने शुरु की अतिरिक्त दहेज की डिमांड: पीड़िता
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला शीबा ने बताया कि वह रोरावर की निवासी है और लगभग 4 साल पहले उसकी शादी मामूद नगर निवासी मुस्तकीन के साथ हुई थी। उस समय परिजनों ने अपनी हैसियत के हिसाब से करीब 4 लाख रुपए लगाकर शादी की थी। इन 4 वर्षों के मध्य एक बच्चे का भी जन्म हुआ। शीबा का कहना है कि शादी के बाद करीब 1 साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। लेकिन, उसके बाद उसके पति द्वारा अतिरिक्त दहेज की डिमांड शुरू कर दी गई। कई बार अपने मायके से रुपए लेकर उसको दिए। लेकिन, अब नगदी ही नहीं एक बाइक की डिमांड भी बढ़ गई है।

PunjabKesari

पत्नी को लात-घूसों से पीटते हुए जमीन पर घसीटा
शीबा के मुताबिक उसने जब उसकी डिमांड पूरी कराने से इनकार किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की हद ही पार कर दी। बीते मंगलवार की रात करीब 10:00 बजे उसके साथ पति ने बेरहमी से मारपीट की। उसने उसे जमीन पर डालकर लात-घूंसे मारे और पैर पकड़ कर जमीन पर घसीटा भी। जिसका वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी पति मुस्तकीन और उसके बहनोई अयाज को कर लिया गिरफ्तार
शीबा के मुताबिक इसकी शिकायत जब उसने अपनी मां से की तो वह उसे बचाने के लिए रोरावर से मामूद नगर उसके घर पहुंची। जिसके बाद आरोपी पति ने दोनों मां-बेटी के साथ भी मारपीट की। दोनों ही मारपीट की घटनाएं कैमरे में कैद हैं। इधर घटना की जानकारी पीड़ित महिला की मां ने भी दी। पूरी घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद पीड़ित महिला व परिवारी जनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर पीड़ित महिला को डॉक्टरी  इलाज के लिए भेज दिया गया। वहीं, दबिश देकर आरोपी पति मुस्तकीन और उसके बहनोई अयाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static