फील्ड में तैनात अधिकारियों को दिए गए CUG फोन, CM योगी बोले- आम आदमी का फोन खुद रिसीव करें अधिकारी

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 11:31 AM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी पर्व त्योहारों के दृष्टिगत सुदृढ़ कानून-व्यवस्था व श्रद्धालुओं की सुविधाओं के संबंध में गुरुवार को शासन स्तर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पुलिस कमिश्नरों, मंडलायुक्तों, जिलाधिकारियों व पुलिस कप्तान गणों द्वारा की जा रही तैयारियों की समीक्षा की और व्यापक जनहित में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों का मार्गदर्शन लें, उनसे परियोजनाओं के संबंध में चर्चा करें और जनता का विश्वास जीतें।

इसी बीच सीएम योगी ने प्रदेशभर के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि CUG नंबर 24 घंटे चालू रखें और हर अधिकारी फोन स्वयं रिसीव करें। सीएम योगी ने कहा कि फील्ड में तैनात अधिकारियों को CUG फोन दिए गए हैं। यह जनता के लिए हैं, इसे 24×7 चालू रखें। हर अधिकारी यह फोन स्वयं रिसीव करें। फोन रिसीव न कर सके तो कॉल बैक करें।

मुख्यमंत्री ने ये भी कहा है कि सभी अधिकारी जनप्रतिनिधियों से संवाद बनाए रखें. जनप्रतिनिधियों की अपेक्षाओं-समस्याओं को जरूर सुनें। मेरिट के आधार पर समस्याओं का निराकरण करें। उन्होंने कहा कि इस समय भीषण गर्मी का समय है, साथ ही पर्व-त्योहारों का आयोजन भी होना है। ऐसे में गांव, नगर, महानगर, कहीं भी रोस्टरिंग के नाम पर अनावश्यक 'पॉवर कट' न हो। ट्रांसफार्मर खराब होने अथवा फॉल्ट की समस्या का तेजी के साथ निस्तारण कराएं। आम जन की जरूरतों का ध्यान रखें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static