दबंगों ने घर में घुसकर विधवा महिला और उसके बच्चों को जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 01:15 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दबंगों का कहर देखने को मिला। जहां दबंगों ने एक घर में घुसकर विधवा महिला व उसके बच्चों को हथौड़े-डंडों से जमकर पीटा। विधवा ने कमरे में खुद व बच्चों को बंद कर अपनी जान बचाई। युवक विधवा महिला व बच्चों को पीटते रहे और मोहल्ले वाले शूटिंग की तरह देखते रहे। दबंग पीड़ित महिला के मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। वहीं पीड़ित युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना नौंगावा सादात के मोहल्ला शाह फ़रीद पापड़ी का है। जहां  एक ही परिवार के लोगों में विवाद हो गया। परिवार के दबंग लोगों ने घर में घुसकर जमकर मारपीट की। विधवा महिला अपनी जान बचाने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन मोहल्ले के लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है।

PunjabKesari
पीड़ित महिला का कहना है कि दबंग लोग उसके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं और इसी बात लेकर वह उससे लड़ाई-झगड़ा करते रहते हैं। रविवार की शाम इसी बात को लेकर विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग लोगों ने विधवा महिला के परिवार की लाठी और हथौड़े से जमकर पिटाई कर दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है और पीड़ित का मेडिकल भी कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static