छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार के 5 सदस्यों को कुचला, 2 की मौके पर दर्दनाक मौत

6/25/2019 1:00:35 PM

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): उत्तर प्रदश में बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब सड़क हादसे में मरने वाली एक ही परिवार की 2 महिलाओं के शवों को एनएच-91 पर रखकर उनके परिजनों ने जाम कर दिया।

PunjabKesariमृतक महिलाओं के परिजनों का आरोप है कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है। इस घटना को छेड़छाड़ का विरोध करने के बाद अंजाम दिया गया है। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही कुछ दबंगों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका उनके परिवार द्वारा विरोध किया गया। आरोप है कि इसके बाद दबंगों ने पीड़ित परिवार के 5 सदस्यों को कुचल दिया। जिसमें पीड़िता की मां और ताई की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए।

PunjabKesariइस मामले में बुलंदशहर के आला अधिकारियों की ओर से दावा किया जा रहा है कि पीड़ित परिवार की ओर से कल रात देहात कोतवाली में सड़क हादसे तहरीर दी गई थी और तहरीर के आधार पर मामला भी दर्ज किया जा चुका था। शवों के पोस्टमार्टम के बाद मृतकाओं के शव उनके परिजन एनएच 91 पर ले आए और सड़क पर रखकर हाइवे को जाम कर दिया। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें बेकाबू वाहन राह चलते लोगों को कुचलता नजर आ रहा है।


Anil Kapoor