योगीराज: दबंगों ने अजनारा सोसाइटी में घुसकर कार सवार लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 01:07 PM (IST)

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतम बुद्ध नगर में बदमाशों का ख़ौफ़ बिल्कुल कम नजर नहीं आ रहा है। एक के बाद एक पुलिस को चुनौती देते हुए घटना को कारित कर फरार हो जाते है और पुलिस तलाश करती नजर आती है। इसी कड़ी में आज थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन में वाइक सवार दो बदमाशो ने कार में बैठे दो व्यापारी राजन शर्मा व अरुण त्यानी समेत चार लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए। जिसमें दोनों व्यापारी की मौत हो गई जबकि पीछे बैठे दो लोग बिल्कुल सुरक्षित बच गए।

PunjabKesari
बता दें कि ब्लैक कलर की कार में दोनों व्यापारियों समेत कुल चार लोग बैठे थे, तभी अचानक से बाइक पर सवार दो बेखौफ बदमाश आते है और गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग करके फरार हो जाते है। इस फायरिंग में कई राउंड फायरिंग होती और ड्राइवर वाली सीट पर बैठे और बगल वाली सीट पर बैठे दोनों व्यापारी को गोली लग जाती है। वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो जाते है। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराती है जहां उन दोनों को डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं।

PunjabKesari
डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। कुछ तथ्य हमे मिले है उनके आधार पर आगे की जांच कर रहे हैं। वही शुरुआती जांच में ये मामला रंजिश का लग रहा है। बहुत जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static