बागी मंत्री दारा सिंह चौहान का BJP पर हमला, कहा- अनाज देकर लोगों को गुलाम बनाने की कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 01:23 PM (IST)

लखनऊ: 12 जनवरी को बीजेपी को अलविदा कहने वाले दारा सिंह चौहान ने आज सपा की सदस्यता ले ली है। सपा कार्यालय में बीजेपी पर निशाना साधते हुए दारा सिंह ने कहा कि अनाज देकर लोगों को गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। संविधान से छेड़छाड़ की साजिश हो रही है। बीजेपी ने सब का साथ लिया, लेकिन विकास कुछ का हुआ है। पिछड़े दलित और ब्राह्मण भी बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ठगने की राजनीति करती है। समाजवादी पार्टी मेरा पुराना घर है।

दारा सिंह ने कहा कि आज किसी को लखनऊ के बाहर रोक गया, किसी को अंदर रोका गया। आज सारे पिछड़े समाज के लोग सपा में आ गए हैं। कुछ लालच देकर पिछड़ों को ठगने की साज़िश हो रही है। शिक्षक भर्ती में लोगों के साथ लाठियां बरसाई गईं। आरक्षण के साथ खिलवाड़ किया। आज इलेक्शन हो जाए तो अखिलेश मुख्यमंत्री बन जाएं, हम पिछड़े समाज के लोग है धैर्य रखते हैं। पांच साल इतंजार किया है, जब संविधान से छेड़छाड़ होने लगी तब हम लोगों की सपा की सदस्यता ली।

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण भी भाजपा से नाराज हैं, तभी हम कहते है 85 तो हमारा है 15 में बटवारा है। अखिलेश यादव विजनरी नेता हैं। अखिलेश यादव ने जब कहा पिछड़ों की गिनती नहीं हो रही। सपा सरकार बनेगी तो पिछड़ो की गिनती करा कर सबको हिस्सेदारी मिलेगी। यूपी की सरकार तो बदलेगी ही भविष्य को ओर भी निगाहें हैं। जिस तरह अभिमन्यु को घेरने के लिए छह रथ चले वैसे ही अखिलेश यादव ने छह द्वार तोड़ दिया है। अधिकारियों से कहना चाहूंगा अब वह दिन दूर नहीं, आने वाले दिनों में बहुत कुछ होने वाला है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static