आरोपी को पकड़ने गए दारोगा एवं सिपाही को लोगों ने खंभे में बांधकर पीटा, 27 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 05:10 PM (IST)

वाराणसीः धर्म की नगरी काशी में अपहरण एवं रेप के एक आरोपी को सादे पोशाक में पकड़ने गए दारोगा एवं सिपाही को लोगों ने बदमाश समझकर खंभे में बांधकर पिटाई की। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को 27 लोगों को गिरफ्तार किया है।

हरपालपुर गांव में हुई इस घटना की गंभीरता को देखते पुलिस ने यह कार्रवाई की। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया था। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में प्रशिक्षु दारोगा भूपेंद्र सिंह और सिपाही पवन यादव के साथ मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने सख्त रवैया अपनाते हुए बुधवार देर रात तक कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी 40 से अधिक लोगों को हिरासत लिया था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने लोहता थाने के प्रभारी राम कुमार सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। पुलिस दल में शामिल अन्य पुलिस कर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है, जो भीड़ के हमले के समय अपने साथियों एवं अधिकारी का साथ छोड़कर मौके से भाग खड़े हुए थे।

पुलिस दल प्रशिक्षु दारोगा भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस का एक दल एक नाबालिग छात्रा के अपहरण एवं उसके साथ बलात्कार के आरोपी शाहिद अंसारी को गिरफ्तार करने के लिए हरपालपुर गांव गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static