मां की अय्याशी में बेटी बनी बाधा: प्रेमी संग मिलकर नाबालिग का घोंट दिया गला...PM रिपोर्ट ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 01:47 AM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के थाना हसनपुर पुलिस ने 17 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर अपनी बेटी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और अपनी ही बेटी के गले में दुपट्टा बांध कर घर के कमरे में टंगे पंखे से लटका दिया जिससे पुलिस को चकमा दे सके। लेकिन पुलिस ने गहनता से जांच की तो कातिल मां का षड्यंत्र खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने कातिल मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख किया था विरोध
बता दें मामला अमरोहा के थाना हसनपुर का है। 20 दिसंबर की सुबह हुई युवती की हत्या का खुलासा शुक्रवार को अमरोहा पुलिस ने कर दिया। कातिल रानी वर्मा ने अपने कलेजे के टुकड़े को ही अंधे प्रेम में रोड़ा बनने पर मौत के घाट उतार दिया। मृतक खुशबू वर्मा ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद उसने इस बात का विरोध किया। मां को इस बात का डर था कि कहीं इस बात को मृतक अपने पिता को ना बता दें। इसी डर के कारण रानी वर्मा ने अपने ही कलेजे के टुकड़े का गला घोटकर हत्या कर दी।
PunjabKesari
पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हत्या की गुत्थी सुलझा दी
पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के उद्देश्य से युवती के शव को उसी के दुपट्टे से बांधकर घर के कमरे में लटका दिया। लेकिन कातिल मां का यह राज ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हत्या की गुत्थी सुलझा दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल कर पुलिस के सामने रख दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static