बुजुर्ग महिला ने बेटी के नाम की जायदाद, आहत बहू ने सास को  मिट्टी का तेल डालकर जलाया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 01:50 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के सुजौली क्षेत्र में एक विवाहिता ने मामूली कहासुनी के बाद अपनी सास को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आरोपी बहू को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि सांस ने अपनी बेटी के नाम जायदाद कर दी थी जिससे आहत बहू ने सास को को जला दिया।

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि बीती रात ग्राम गडरियन पुरवा निवासी गुत्ती देवी पत्नी (65) को उनकी बहू कुसुमावती और बड़ी पोती ममता (20) एवं पोते मोहित (14) ने दामाद धनीराम पाल के खेत मे मिट्टी का तेल डालकर जला दिया है। बुजुर्ग महिला के लड़के की मृत्यु बहुत पहले ही हो चुकी है, जिसकी पत्नी कुसुमावती है।

उन्होंने बताया कि गुत्ती देवी ने अपनी जमीन बेटी गुनगरिया पत्नी धनीराम पाल के नाम कर दी थी तथा कुछ जमीन बची हुई थी जिसे पाने के लिए उनकी बहू उन पर दबाव डाल रही थी। गुत्ती देवी के ऐसा करने से मना करने पर कुसुमावती ने बेटे बेटी की मदद से उन्हे जला दिया। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। दामाद धनीराम पाल की तहरीर पर कुसुमावती, मोहित एवं ममता के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हे हिरासत में लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static