3 दिन से लापता बच्चे का बगीचे में लहूलुहान मिला शव, इलाके में फैसी सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 05:10 PM (IST)

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद में बेखौफ बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसी ताजा उदाहरण तब देखने को मिली जब बीते 3 दिन से लापता बालक का शव गुरुवार को बाग में लहूलुहान पड़ा मिला। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर आ गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमेठी जदीद निवासी यामीन का 10 वर्षीय बालक अमान उर्फ लालू बीते 8 जून को 11 बजे घर से बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गया था। जिसके बाद यामीन ने बेटे की गुमशुदगी शहर कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस की जांच अभी शुरू भी नहीं हुई थी कि गुरुवार को खबर मिली कि पड़ोस के गांव अमेठी कोहना में फुरकान के बाग में कर्मचारी राधेश्याम नें अमान का लहुलुहान शव पड़ा देखा। शव देख कर पता चल रहा था कि बच्चे की हत्या को उसी दिन अंजाम दे दिया गया और शव को बगीचे में फेंक दिया। बच्चे के शव को जंगली जानबरों ने बुरी तरह से छत विक्षत कर दिया। पुरे मामले सूचना परिजनों ने  पूर्व प्रधान मुफीद को दी। मुफीद ने पुलिस को जानकारी दी।

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी नितेश कुमार, कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय के साथ ही फिल्ड यूनिट व स्वाट टीम मौके पर आ गई।पुलिस नें जांच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिले के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा नें बताया कि कई टीमें बालक की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static