भाभी के साथ रेप के आरोपी देवर का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 01:57 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद मैनपुरी के थाना घिरोर क्षेत्र के ग्राम नगला बुंदेला निवासी एक महिला ने अपने सौतेले देवर पर बलात्कार का आरोप लगाया था जिसकी रिपोर्ट धारा 376 में दर्ज हो गई थी। इसके बाद सुबह के समय आरोपी का शव पेड़ पर लटकता मिला। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की हुई इस मौत के मामले को लेकर पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला ग्राम बुंदेला से जुड़ा है। मृतक 16 वर्षीय विजय पाल अपने सौतेले भाई के साथ तालाब पर रात्रि के समय मछली पकड़ने गया था जहां से वह रात के 10:00 बजे के लगभग घर लौट आया। घर पर ज्यादा देर हो जाने के कारण मृतक का भाई उसकी तलाश में घर चला आया क्योंकि उसे शक था कि कहीं उसका छोटा भाई उसकी पत्नी के साथ दुराचार तो नहीं कर रहा है। जैसे ही उसने घर में कदम रखा आरोप है कि उसका छोटा भाई उसकी पत्नी के साथ जबरिया बलात्कार कर रहा है। जिसकी रिपोर्ट थाना घिरोर में मृतक के भाई और भाभी ने धारा 376 के अंतर्गत दर्ज कराई थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया।

PunjabKesari
इसी बीच सूचना मिली की रात भर से गायब आरोपी का शव शीशम के पेड़ पर लटकता मिला घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या की  गुत्थी समझाने में लग गई है कि आखिरकार युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है।

PunjabKesari
वहीं मृतक के पिता गणेश का आरोप है कि उसके छोटे बेटे की हत्या उसके ही बड़े पुत्र ने की है। क्योंकि जब वह पुत्र की तलाश कर रहा था उसी समय मेरा बड़ा पुत्र उसी दिशा से आ रहा था जहां उसका सब लटका हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static