संदिग्ध परिस्थितियों में मिला देवर भाभी का शव, होली की खुशियां मातम में बदली

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 11:44 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी के इटौंजा थाना क्षेत्र के चांदपुर खानीपुर गांव में होली से एक दिन पहले खुशियां गम में बदल गई जब देवर भाभी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। देवर का शव पेड़ से लटका हुआ था जबकि भाभी का शव कुछ दूर पर तालाब के पास पड़ा था। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

 हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के इटौंजा चांदपुर में रविवार सुबह खेत में एक महिला का शव और कुछ ही दूर पर उसके चचेरे देवर का शव पेड़ से लटकता मिले होने की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी। घटनास्थल पर पुलिस मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृश्य देवर  ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है जबकि भाभी की गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका है।

 

मामले पर क्या बोली पुलिस?
डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया अहमदपुर खेड़ा निवासी नरेश की पत्नी विमला (45) और उसका चचेरे देवर रमेश (40) एक साथ मजदूरी करते थे। दोनों शनिवार सुबह मजदूरी के लिए घर से गए थे। देर शाम तक दोनों घर नहीं लौटे। परिजनों ने दोनों के मोबाइल पर कॉल की पर संपर्क नहीं हो सका। रात भर घरवाले दोनों को तलाशते रहे। रविवार सुबह चांदपुर गांव तालाब के पास रमेश का शव एक पेड़ में रस्सी के सहारे लटकता मिला। वहां से 50 मीटर दूरी पर विमला का शव खेत में लगी झाड़ियों में पाया गया। विमला के गले पर कसाव के निशान मिले हैं।

प्रेम प्रसंग में सुसाइड की आशंका
बताया जा रहा है कि दोनो के बीच प्रेम प्रसंग भी चल रहा था।  रमेश और विमला पहले से शादीशुदा थे। रमेश के दो बच्चे, जबकि विमला के तीन बच्चे हैं। डीसीपी ने बताया कि अभी दोनों के परिजनों ने कोई शिकायत या तहरीर नहीं दी है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static