जानलेवा हमले के बाद छलका बीजेपी MLA का दर्द- मैं दलित हूं, इसलिए...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 02:55 PM (IST)

हाथरसः बांदा के नरैनी क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजकरण कबीर ने आरोप लगाया है कि उनकी जान खतरे में है। और दलित होने की वजह से उनके ऊपर हमले किए जा रहे हैं। ये हमला कोई पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी दो बार ऐसा किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि हमलावर लाठी-डंडा और धारदार हथियार लेकर आए थे। मुरवां गांव स्थित आवास पर उन्होंने बताया कि हमले की मुख्य वजह अवैध रूप से शराब का निर्माण व बालू खनन है। आरोप लगाया कि इसके पीछे राजनीतिक लोग भी हो शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने बताया कि चालक के अवकाश पर होने के कारण वह खुद गाड़ी चलाकर हनुमान जी के दर्शन करने जा रहे थे। रास्ते में बासी गांव के पास परिचित छुट्टन तिवारी व एक ग्राम प्रधान मिले तो उनको बैठा लिया। अंगरक्षक साथ में था। दर्शन कर लौटते समय कुछ लोगों ने रास्ता रोक लिया और अचानक लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने अंगरक्षक को गाड़ी से निकलने नहीं दिया, वर्ना उसकी भी हत्या कर दी जाती। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह जल्द ही तहरीर देंगे।

विधायक का कहना है कि उन्होंने क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन व नशे के विरोध में शिकायत की थी। जिसकी वजह से उनके ऊपर चौथी बार हमला हुआ। विधायक यहीं नहीं रुके अपना दर्द बयां करते हुए बोले कि यदि कोई समान वर्ग का विधायक होता तो उसकी सुनवाई नहीं होती। लेकिन मैं दलित विधायक हूं, इसलिए मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static