Etawah News: कर्ज में डूबे परिवार ने पीया जहर, देवर-भतीजी की तड़पकर मौत; भाभी अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:14 PM (IST)

Etawah News: इटावा में एक परिवार के द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला की हालत गंभीर है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
PunjabKesari
शराब में मिलाकर पीया जहर
इटावा में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मच गया। जब एक ही परिवार के लोगों के द्वारा कोल्ड ड्रिंक में जहर पिए जाने का मामला सामने आया। बताते चले कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भदेई में रहने वाले दयाशंकर, उनकी भाभी पूजा और 13 महीने की बच्ची शिवि के कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोली डालकर पी ली। वहीं कुछ देर बाद दयाशंकर की मां घर में दाखिल हुई तो तीनों को जमीन पर बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। जिसके बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग घर की तरफ दौड़ कर पहुंचे और जमीन के फर्श पर पड़े तीनों को आनन-फानन में मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दयाशंकर और उनकी भतीजी शिवी की मौत हो गई।
PunjabKesari
कर्ज में डूबा था दयाशंकर
दयाशंकर की मौत के बाद उसकी मां सरोज देवी ने बताया कि गांव में रहने वाले कुछ लोगों के वजह से आज मेरे बेटे की मौत हो गई है क्योंकि यह लोग अवैध तरीके से शराब बेचने का काम करते थे। यह लोग हमारे बेटे को पहले शराब देते थे फिर बाद में उसकी रुपए कई गुना कर देते थे जिसकी वजह से हमारा बेटा कई दिनों से काफी परेशान चल रहा था। परिवार के लोगों ने गांव के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।
PunjabKesari
एसएसपी ने मामले को लेकर की जानकारी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह तीन लोगों के द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया था जिसमें एक 13 महीने की छोटी बच्ची भी शामिल थी। दयाशंकर की पत्नी उसके साथ में नहीं रहती थी वह अलग रहती थी। वहीं इस मामले में दयाशंकर और उसकी भतीजी की मौत हो चुकी है महिला की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है और आगे जो भी तथ्य निकाल कर सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static