राम मंदिर ट्रस्ट के निर्माण का फैसला राजनीतिक नहीं: स्वतंत्र देव

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 12:31 PM (IST)

सोनभद्र: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार को जनपद सोनभद्र पहुंचे। यहां राबर्ट्सगंज में उन्होंने सीएए को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को एक जनसभा के माध्यम से संबोधित किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता राबर्ट्सगंज के आरटीएस मैदान में मौजूद थे, जिन्होंने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया। जनसभा के तुरंत बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जल्द ही राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।
PunjabKesari
बता दें कि सोनभद्र के दौरे पर आए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए कि राममंदिर ट्रस्ट के गठन के बाद संतों में विरोध हो रहा है के सवाल पर तो उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण ट्रस्ट को लेकर कोई विरोध नहीं है सब कुछ सामंजस्य पूर्ण है।
PunjabKesari
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट के निर्माण का फैसला राजनीतिक नहीं है। यह राष्ट्रहित में लिया गया फैसला है जिसका काफी दिनों से इंतजार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था योगी जी के नेतृत्व में काफी चुस्त-दुरुस्त है। सीएए पर जो विरोध प्रदर्शन हो रहे थे उन्हें 3 दिन में ही समाप्त कर दिया गया। सपा बसपा और कांग्रेस इस मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static