देवरिया: सर्दी जुकाम से परेशान युवक ने बुलाई एंबुलेंस, कोरोना की अफवाह सुनकर भागा ड्राइवर

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 03:47 PM (IST)

 देवरिया: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक को सर्दी जुकाम से परेशान हुआ तो गांव के लोगों ने उसे कोरोना वारस होने का लक्षण होने का शोर मचा दिया। जिससे गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी, इस गांव में पहुंची पुलिस ने 108 नंबर पर फोन कर एंबुलेंस को बुलाया। एंबुलेंस जब नरियांव गांव पहुंचा तो चालक को लोगों ने बताया कि युवक कोरोना वायरस से ग्रसित  है। कोरोना से डरा एंबुलेंस चालक बिना मरीज को लिए ही एंबुलेंस लेकर चालक भाग गया। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई है।

बता दें कि पूरा मामला भागलपुर ब्लॉक के नरियाव गांव  का है। जहां पर एक युवक नेपाल में गन्ना मिल पर मजदूरी का कार्य करता है। उसे सर्दी जुकाम के लक्षण थे। उसके लिए उसने दवा ली थी लेकिन ठीक नहीं हुआ था। वहीं युवक 17 मार्च को पीएचसी से सर्दी व खांसी की दवा भी लाया था। कई दिन बीत जाने पर युवक नहीं ठीक हुआ तो गांव वालों ने कोरोना वायरस होने की अफवाहफैला दी। जिससे बिना मरीज को लिए एंबुलेंस लेकर चालक भाग गया। भागलपुर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी रंजीत कुमार कुशवाहा ने बताया कि घर पर टीम भेजी गई थी। कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया है।

एसओ रवींद्र कुमार रवि उसके गांव पहुंचे लेकिन वायरस की डर से दूरी बनाते हुए वे भी मरीज को अपनी गाड़ी से अस्पताल नहीं भिजवा सके। पुलिस ने प्राइवेट गाड़ी से अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया पर कोई तैयार नहीं हुआ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static