UP लोक निर्माण विभागकर्मी शहीद जवानों के परिजनों को देंगे एक दिन का वेतन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 11:06 AM (IST)

लखनऊः पुलवामा आतंकी घटना में शहीद हुए जवानों के परिजनों को लोक निर्माण विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन देंगे। लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियन्ता (विकास) एवं विभागाध्यक्ष वी.के सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में ये निर्णय लिया गया।

उन्होंने बताया कि विभाग के समस्त संगठनों के पदाधिकारी शहीद जवानों के घर जाकर उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना भी व्यक्त करेंगे। बैठक में पुलवामा में हुई आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त सीआरपीएफ जवानों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की गई। इस दु:खद की घड़ी में लोक निर्माण विभाग परिवार के प्रत्येक सदस्य की भावनाओं को समेकित करते हुए सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने विभागाध्यक्ष की अध्यक्षता में निर्णय लिया कि प्रत्येक अधिकारी एवं कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन शहीद जवानों के परिजनों को सहयोग स्वरूप प्रदान करेंगे। 

विभागाध्यक्ष ने बताया कि इस व्यवस्था के लिए समिति का गठन कर दिया गया है । ये समिति प्रत्येक जिले में कार्यरत लोक निर्माण विभाग के प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारी के मासिक वेतन से एक दिन का वेतन संकलित करा कर शहीदों के परिजनों को उपलब्ध कराने का कार्य करेगी। बैठक में पी.के. कटियार मुख्य अभियन्ता , अशोक कनौजिया सहित सभी संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static