डिप्टी CM बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, कहा-सपा सरकार में गुंडई और अराजकता से हुए काम

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 04:07 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के मल्लावां में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, समाजवादी पार्टी को जनता ने नकार दिया है। उत्तर प्रदेश समेत हरदोई की 13 निकायों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि, हेलीकॉप्टर से अपने गृह नगर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी को अपने निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडई अराजकता के काम हुए। हमने सभी शहरों को बेहतर से बेहतर सुविधा देने का काम किया है। देश मे मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में बेहतर काम किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2017 से पहले सपा सरकार भ्रष्टाचार में थी। खनन हो य जनता के हित सभी को लूटते थे, अपराधी काम करते थे मनचले सड़क पर खड़े होकर फब्तियां कसते थे। आज ऐसे मनचलों को जेल के पीछे भेजने का काम सरकार कर रही है।

PunjabKesari

हमारी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआः बृजेश पाठक
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, आज उत्तर प्रदेश में माफियाओं के नेटवर्क को समाप्त करने का काम यूपी सरकार ने किया है और अपराधी या तो इस समय जेल में है या प्रदेश छोड़कर चले गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, पूरी तरह से भयमुक्त प्रशासन जनता को देने का काम सरकार कर रही है। अभी सीएजी की रिपोर्ट आई थी, जिसमें आया कि सपा की सरकार में केवल स्वास्थ्य महकमे में 11 हजार करोड़ का घोटाला करने का काम किया गया अस्पतालों को तबेला बना दिया गया था और आज दावे के साथ कह सकते हैं हमारी सरकार में स्वास्थ्य महकमा नंबर 1 पर है। सभी अस्पतालों में डॉक्टर समय से बैठते हैं। सपा सरकार घोटालों की सरकार है दंगे करवाती थी मुजफ्फरनगर हो पूरे प्रदेश में लगातार दंगे होते रहे, लेकिन हमारी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है।

PunjabKesari

सपा को जनता ने पूरी तरह नकाराः डिप्टी सीएम
बृजेश पाठक ने कहा कि चारों तरफ निकल कर देखिए भाजपा के प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत रहे हैं। हरदोई में भी सभी प्रत्याशी कमल चुनाव चिन्ह पर प्रचंड बहुमत से जीत रहे। उन्होंने कहा कि सभी जाति धर्म संप्रदाय से जुड़कर काम कर रहे हैं। अखिलेश यादव के बयान कि जाति धर्म के नाम पर एनकाउंटर हो रहे इसको लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पास कुछ बचा नहीं है। सपा डिरेल्ड हो चुकी है और नेता केवल सोशल मीडिया पर वातानुकूलित कक्ष में बैठकर राजनीति कर रहे है। डिप्टी सीएम ने कहा कि, समाजवादी पार्टी को प्रदेश की जनता ने पूरी तरीके से नकार दिया है। एआईएमआईएम प्रवक्ता शौकत अली के बयान पर कहा कि हम डेवलपमेंट विकास की बात करते हैं उत्तर प्रदेश के विकास में यूपी के नागरिक जो मेहनत कर रहे है सपा उसमें अर्चन डाल रही है। यह दुखद है और समाजवादी पार्टी को जनता कभी माफ नहीं करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static