डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- सपा डूबता जहाज इसका कोई भविष्य नहीं बचा

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 02:42 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य MLC चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत और सपा की करारी हार को लेकर अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि MLC चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत लोगों के भरोसे की जीत है। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि सपा पांच MLC सीटों में एक भी नहीं जीत सकी, यह डूबता जहाज है। इसका कोई भविष्य नहीं बचा है। सबका साथ सबका विकास की जीत की  MLC चुनाव में जीत हुई है। सपा का समाज को बांटने का जहर बेअसर हो गया है।

 

उन्होंने कहा कि विधान परिषद के चुनावों में सपा का सूपड़ा साफ हुआ है। इस चुनाव में भाजपा को पांच में चार सीटों पर शिक्षकों और स्नातक मतदाताओं ने जिताने का काम किया है। जो 2024 का संदेश है। 2024 में सपा समाप्त वादी पार्टी बनकर रह जायेगी।

बता दें कि शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों से विधान परिषद की पांच सीटों के लिए हुए चुनाव के नतीजे शुक्रवार को घोषित किए गए जिनमें से भाजपा को चार सीटें मिली हैं जबकि एक सीट निर्दलीय के खाते में गई है। यह चुनाव मत पत्रों के जरिये हुआ है।  उन्होंने कहा कि ‘‘जनता ने मतपत्र से हुए चुनावों में भी विपक्ष को नकार कर विपक्ष से हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने का अवसर भी छीन लिया है।'' इससे पहले हरदोई के हरपालपुर में एक निजी कार्यक्रम में शुक्रवार को पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में विधान परिषद चुनावों में भाजपा की जीत पर कहा था कि ''भाजपा बेईमानी कर ले और बेईमानी के लिए एक दूसरे को बधाई दे, यह कोई पहला चुनाव उत्तर प्रदेश नहीं देख रहा है, इससे पहले भी आपने चुनाव देखा है।

मौर्य ने कहा कि खुद को शूद्र कहकर सपा अध्यक्ष ने दर्शाया है कि उनमें कितनी बेचैनी है। जैसे पानी के बिना मछली तडफती है,उसी तरह सत्ता के बिना अखिलेश यादव और उनके नेता तडफ रहे हैं। एक सवाल के जवाब में कहा ‘‘ हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास की बात करती है और वह कुछ का साथ कुछ का विकास पर विश्वास रखते हैं।  उपमुख्यमंत्री नवाबगंज ब्लाक के गांव कुशुम्भी में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी सरकारी जमीन औऱ तालाब चकरोड पर किसी ने कब्जा कर रखा है तो उसको अविलम्ब खाली करा दिया जाय औऱ अगर उसपर फसल बोई है तो फसल कट जाने के बाद दोबारा न बोने पाये। यह व्यवस्था करें, साथ ही अगर किसी गरीब का मकान किसी सरकारी जगह पर है तो पहले उस गरीब के रहने की ब्यवस्था करे उसके बाद जमीन खाली कराई जाये।  जन चौपाल कार्यक्रम में पहुंचने से पहले उन्होने माता कुशेहरी मंदिर मे जाकर माथा ठेका औऱ टीले वाले हनुमान मंदिर मे भी माथा ठेकने के साथ ही सरोवर में मछिलियों को आटा चुनाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static