डिप्टी CM का तंज- स्वार्थी बसपा और सपा एक दूसरे को पटकनी को देने को तैयार

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 04:13 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने गुरूवार को कहा कि केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने से रोकने के लिये हाथ मिलाने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) आज एक दूसरे को पटकनी देने के लिये तैयार दिख रही हैं। देवरिया से आठ किमी दूर बैतालपुर में देवरिया विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी सत्य प्रकाश मणि त्रिपाठी के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ. शर्मा कहा ‘‘ आज बसपा सुप्रीमो मायावती को सपा अध्यक्ष धोखेबाज नजर आने लगे है। पिछले साल लोकसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन करने वाली बसपा को आज सपा अपराधियों की पार्टी दिखने लगी है। वह कह रही है कि सपा के नेता उनकी हत्या करना चाहते थे।'' 

शर्मा ने कहा कि सपा और बसपा ने भाजपा को रोकने के लिये अपने स्वार्थ के लिए बेमेल हाथ मिलाया था लेकिन वे भाजपा को तो नहीं रोक सके। अलबत्ता आपस में ही एक दूसरे पर वार करने के तैयार हैं। ऐसे लोग प्रदेश का करता विकास कर सकते हैं और इसी का परिणाम है कि देश व प्रदेश की जनता ने केन्द्रीय में मोदी को,तो प्रदेश में योगी को अपना आशीर्वाद देकर जनता का सेवा करने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों,किसानों,महिलाओं और वंचितों को समाज की मुख्यधारा में लाने के लिये काम कर रही है। आज मोदी और योगी सरकार की बदौलत किसानों को खाद,बीज,महिलाओं को रसाई गैस सिलेन्डर और चूल्हा,गरीबों को मुफ्त में स्वास्थ्य सुविधा देने के साथ गरीबों को मकान और शौचालय देकर उनकी दीन और दशा सुधारने में लगी है।

शर्मा ने कहा कि हमने अपने शासन काल में नकल विहीन परीक्षा कराकर प्रदेश को शिक्षा के मामले में और मजबूत करने का प्रयास किया है। जो यूपी माध्यमिक बोडर् की परीक्षा पहले दो तीन तक चलती थी,वह इस साल 10 से 15 दिनों में ही समाप्त हो गई। नकल माफियाओं पर हमने कारर्वाई कर नकल विहीन परीक्षा को सम्पादित किया है।हमारी सरकार ने साढ़े तीन लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियों को दिया है। उन्होने कहा कि भाजपा विकास करने का नाम है जबकि अन्य लोग स्वार्थ की राजनीति कर जनता को दिग्भ्रमित करने का कार्य करते हैं। उन्होंने जनता से यहां से पाटर्ी के उम्मीदवार सत्य प्रकाश मणि को जिताने का अपील किया।चुनावी सभा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही,बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी,मंत्री द्वारा सिंह चौहान,मंत्री श्रीराम चौहान,मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य,निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय प्रसाद सहित तमाम विधायक और सांसद मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static