डिप्टी एसपी के रिश्तेदार ने संदिग्ध परिस्थियों में की सुसाइड, बेडरूम में पड़ा मिला पति और पत्नी का शव

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 06:55 PM (IST)

बरेली, (मोहम्मद जावेद खान): उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के शहर के पॉश इलाके ग्रीन पार्क में सनसनीखेज घटना हुई।  यहां पर डिप्टी एसपी के रिश्तेदार ने शनिवार को पत्नी को गोली मार दी। इसके बाद खुद गोली मारकर सुसाइड कर लिया। दोनों के शव बेड पर पड़े मिले। पास में ही पिस्टल पड़ी थी। एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ और इंस्पेक्टर बारादरी के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

PunjabKesari

पति पत्नी दोनों के सिर में लगी गोली
बरेली की ग्रीन पार्क कॉलोनी के रहने वाले डिप्टी एसपी विजय राणा के रिश्तेदार आलोक सिंह का बहेड़ी में कृषि फार्म है। शनिवार को आलोक तोमर ने किसी वक्त बेडरूम में अपनी पत्नी के सिर में गोली मार दी। इसके बाद खुद को गोली मार ली। दोनों के शव बेड़ पर पडे़ थे। उनके मोबाइल न उठने पर रिश्तेदार विजय राणा की पत्नी मधु राणा उनके घर गईं। दरवाजा अंदर से बंद था। इसकी सूचना उन्होंने आलोक की आशीष रायल पार्क में रहने वाली मां को दी। कुछ देर में पुलिस और परिवार के लोग पहुंचे। दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। फारेंसिक टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट और फोटोग्राफ लिये हैं।

PunjabKesari
नौकरानी की बेटियों ने दी सूचना
दोनों के मोबाइल फोन रिसीव नहीं हो रहे थे। घर पर काम करने वाली नौकरानी की बेटियां वहां पहुंचीं। उन्होंने घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने रितु की बड़ी बहन मधु को सूचना दी। खिड़की की जाली निकालकर घर में घुसे। कमरे में आलोक सिंह और रितु के शव बेड पर पड़े थे। शवों को देख चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना पर पूर्व मेयर आईएस तोमर, जाट सभा के अध्यक्ष राजेश सिंह समेत काफी लोग पहुंच गये। दंपति के सुसाइड की खबर फैलते ही कॉलोनी में सनसनी फैल गई। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। कमरे में पिस्टल पड़ी मिली है। आशंका है कि आलोक सिंह ने पत्नी को गोली मारने के बाद आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static