UP: राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होने पर DGP ओपी सिंह ने की पुलिस बल की सराहना

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 01:21 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर 56.84% प्रतिशत वोटिंग के साथ 2019 की चुनावी जंग खत्म हो गई। सातवें चरण में वाराणसी, चंदौली, बलिया, घोसी, मिर्जापुर, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, गाजीपुर, सलेमपुर, बांसगांव, महराजगंज और रॉबर्टसगंज में मतदान हुआ। वहीं उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने राज्य में शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों की सराहना की है।
PunjabKesari
उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि # LokSabhaElections 2019 के 7वें और आखिरी चरण का राज्य में शांतिपूर्वक समापन हो गया है। मैं उन सभी पुलिस और सुरक्षा बलों के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर लेता हूं जो राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। जय हिन्द।

बता दें कि राज्य की 80 लोकसभा सीटों पर छिटपुट घटनाओं के साथ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ है। इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव , केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मथुरा से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमामालिनी समेत कई दिग्गजो की साख दांव पर है। 23 मई के परिणाम के बाद पता लगा कि केंद्र में एनडीए, यूपीए या थर्ड फ्रंट की सरकार बनेगी।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static