UP Crime News: बस्ती में युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 03:34 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इलाज के दौरान हुई युवक की मौत
इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मुंडेरवा थाना क्षेत्र के रामपुर रेवटी गांव निवासी हरिकांत (35) को शुक्रवार की देर रात अज्ञात द्वारा गला रेत कर खेत में फेंक दिया गया था, किसी तरह घायल अवस्था में हरिकांत अपने घर पहुंचा। आनन फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ेंः 'मोदी ने अपनी जेब से नहीं दिया गरीबों को फ्री में राशन...' मायावती ने साधा BJP पर जमकर निशाना

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मुकदमा
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा टीम गठित की गई है। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स लगाई गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था। इतनी देर रात को खेत में जाने की, कोई तो वजह रही होगी। खेत में मोबाइल टूटा हुआ पाया गया है, जिसको कब्जे में ले लिया गया है। कुछ लोगों द्वारा अवैध संबंध की बात कही जा रही है। फिलहाल, मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। 

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static