आंवलाः भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, विरोध में उतरी क्षत्रिय महासभा ने कहा- अपमान का लेंगे बदला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 10:59 AM (IST)

बरेलीः आंवला सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब तक बरेली में कुर्मी समाज भाजपा प्रत्याशी का विरोध कर रहा था, अब अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने आंवला में भाजपा प्रत्याशी के विरोध का एलान कर दिया है। महासभा की ओर से 28 अप्रैल को देवचरा में क्षत्रियों की पंचायत बुलाई गई है, जिसमें 10 हजार लोगों के इकट्ठे होने का दावा किया जा रहा है। माना जा रहा है कि क्षत्रियों के विरोध का असर बरेली सीट पर भी पड़ सकता है।

PunjabKesari

अपमान का बदला चुनाव में लेगा क्षत्रिय समाज  
नेहरू युवा केंद्र में मंगलवार को इंडिया गठबंधन प्रत्याशियों की नामांकन सभा में क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने कहा कि आंवला के सांसद ने बिथरी विधानसभा क्षेत्र के क्षत्रिय समाज के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की लेकिन भाजपा खामोश रही। क्षत्रिय समाज को अपमान का घूंट पीना पड़ा। पिछले पांच साल में सांसद ने क्षत्रिय समाज पर काफी अत्याचार भी किया। गैनी में क्षत्रिय व्यक्ति की दुकानों का ताला तोड़कर कश्यपों ने अपने ताले डाल दिए। 12 अगस्त 2023 को सांसद के रिश्तेदार प्रधान ने झूठे आरोप में क्षत्रिय समाज के व्यक्ति को जेल में डलवा दिया। क्षत्रिय समाज इस अपमान का बदला चुनाव में लेगा। पिछले चुनाव में किए अपमान को भी क्षत्रिय समाज भूला नही है।

PunjabKesari

हम भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का विरोध कर रहेः भुवनेश्वर सिंह
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आंवला लोकसभा क्षेत्र में क्षत्रिय समाज के तीन लाख से ज्यादा वोटर हैं जो भाजपा प्रत्याशी का पुरजोर विरोध कर रहे हैं। क्यारा के पूर्व प्रधान सर्वेश्वर सिंह ने कहा कि आंवला में भाजपा प्रत्याशी के विरोध की आंच बरेली पर भी पड़ना तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static