हम भगवान श्रीराम में आस्था का दिखावा नहीं करतेः दिनेश शर्मा

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 11:10 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि राम मंदिर मसले पर डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने संतों का हमेशा सम्मान किया। सरकार संतों के साथ बैठकर बात करेगी। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं के साथ मुसलमान भी चाहते हैं कि राम मंदिर मसले का निस्तारण हो। उन्होंने कहा कि यह सरकार अगर-मगर कि नहीं है। अच्छी डगर हो, उसको संचालित करने के लिए है। हम भगवान श्रीराम में आस्था का दिखावा नहीं करते।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम जनता के साथ ईश्वरीय शक्ति के प्रति भी जवाबदेह हैं। वहीं अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति स्थापना पर डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि मूर्ति स्थापना हमारा अधिकार है। इस पर किसी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। उन्होंने कहा कि श्रीराम की मूर्ति यदि अयोध्या में स्थापित नहीं होगी तो क्या श्रीलंका में होगी। श्रीराम जहां पैदा हुए हैं, वहीं स्थापित होंगे। गुजरात में सरदार पटेल पैदा हुए थे, हमने उनकी मूर्ति वहीं स्थापित कराई।

डिप्टी सीएम ने कहा कि रामलला की मूर्ति पर कोई प्रतिबंध नहीं है। प्रतिबंध नहीं है तो हम हर वह काम करेंगे, जिससे जनता की मनोभावना को सम्मान मिले। उन्होंने कहा कि 2019 में यूपी से 76 सांसद होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static