साध्वी प्राची का विवादित बयान, कहा- मुसलमानों की बनाई कांवड़ न खरीदें कांवड़िये

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 05:18 PM (IST)

बागपत: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने सपा विधायक नाहिद हसन के बयान पर पलटवार करते हुए कांवड़ियों को मुसलमानों की बनाई कांवड़ न खरीदने की सलाह दी है। साथ ही उन्होंने कांवड़ियों को एक हाथ में माला और एक हाथ में भाला लेकर चलने को कहा है। साध्वी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कांवड़ियों को चेताते हुए कहा कि अगर कोई तुम्हें आंखें दिखाए तो भाला उठा लो।

उल्लेखनीय है कि, कैराना विधायक ने कहा था कि आप 10 दिन या एक महीना इधर-उधर से सामान खरीद लीजिए, लेकिन जितने भी बीजेपी के लोग बाजार में बैठे हैं उनसे सामान मत खरीदिए। आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से इन लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा। वहीं उनके इस बयान पर यूपी बीजेपी के प्रवक्ता चंद्र मोहन ने कहा था कि सपा विधायक का यह बयान घृणित है। ऐसे बयान की कोई अपेक्षा नहीं कर सकता जो समाज को बांटने का काम करता है। इस तरह का बयान सपा नेताओं की मानसिकता को दर्शाता है। इससे साफ होता है कि सपा नेता पश्चिमी यूपी का माहौल खराब करना चाहते हैं।

वहीं इस मामले में नाहिद हसन ने कहा कि यह उनकी निजी राय है। उन्होंने कहा कि जो छोटे दुकानदार हैं, वे बीजेपी समर्थक दुकानदारों से प्रताड़ित हैं। जो बड़े दुकानदार है वे छोटे दुकानदारों को उनके परंपरागत बाजार से हटाना चाहते हैं। यहां पर हमारी (मुस्लिमों की) संख्या ज्यादा है और यह हमसे पैसा कमा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static