UP बोर्ड की टॉपर प्राची को लेकर दिया ऐसा विज्ञापन, बॉम्बे शेविंग कंपनी पर भड़के लोग...सख्त कार्रवाई की उठी मांग

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 12:20 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बोर्ड ने 20 अप्रैल को 10वीं और 12वीं के नतीजे जारी किए थे। जिसमें 10वीं में सीतापुर की प्राची निगम ने टॉप किया था, उसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई। उसकी फोटो को देखते ही लोगों ने उसकी काबलियत को छोड़कर उसके फेशियल हेयर को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में यूपी बोर्ड 10वीं की टॉपर प्राची निगम के समर्थन में जारी एक विज्ञापन बॉम्बे शेविंग कंपनी को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर कई लोग इस विज्ञापन को प्राची के प्रति अपमानजनक करार देते हुए कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 
PunjabKesari
बॉम्बे शेविंग कंपनी ने प्राची का मनोबल बढ़ाने के लिए एक अखबार के पहले पन्ने पर विज्ञापन दिया। हालांकि इसमें लिखी एक लाइन बैकफायर कर गई और लोग अब उसकी खूब आलोचना कर रहे। बॉम्बे सेविंग कंपनी ने अपने इस विज्ञापन में प्राची को संबोधित करते हुए संदेश लिखा कि प्रिय प्राची, वे आज आपके बालों को ट्रोल कर रहे हैं, वे कल आपके A.I.R.की सराहना करेंगे। हालांकि इसके बाद कंपनी ने जो लिखा, वह लोगों को खासा नगवार गुजरा। कंपनी ने विज्ञापन के अंत में लिखा कि हमें उम्मीद है कि आपको कभी भी हमारे रेजर का इस्तेमाल करने के लिए बुली नहीं किया जाएगा। 
PunjabKesari
ऐसे में अब प्राची ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान प्राची निगम ने कहा कि काश मैंने टॉप नहीं किया होता। अगर मेरे नंबर थोड़े से कम होते तो मेरी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ना होती और लोग मुझे ट्रोल ना करते। मेरी कामयाबी से ज्यादा चर्चा मेरी फोटो की हो रही है। इससे मैं काफी निराश हूं। प्राची निगम ने कहा कि कई लोगों ने मेरा पक्ष लिया और ट्रोलर्स की क्लास लगा दी, जो देखकर अच्छा लगा। जिस तरह से लोगों ने मेरी तस्वीर पर रिएक्ट किया मुझे बुरा महसूस हुआ लेकिन क्या कर सकते हैं। लोग जो सोचते हैं वही लिखते हैं, इसमें हम कुछ नहीं कर सकते।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static