बदायूं: विश्व हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, 4 दिन पहले जताई थी अनहोनी होने की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 12:25 PM (IST)

बदांयू: जिले में शनिवार सुबह विश्व हिंदू सेवा दल के जिला अध्यक्ष प्रदीप कश्यप की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक परिवार ने गांव के ही लोगों पर कोटे के विवाद के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले मृतक ने हत्या की आशंका जताई थी।
PunjabKesari
बता दें कि मूसाझाग थाना क्षेत्र के मरई गांव के  जंगल की झाड़ियों और पतेल के पास प्रदीप कश्यप विश्व हिंदू सेवा दल के जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, प्रदीप के शव के पास में एक तमंचा भी पुलिस को मिला है और उसकी सफारी गाड़ी भी पास में खड़ी हुई मिली । प्रदीप के सिर पर गोली मारी गई है और आशंका है कि प्रदीप के साथ में जद्दोजहद हुई है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि मृतक आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप का करीबी था और कोटे की शिकायत लगातार डीएसओ और थाना अध्यक्ष से भी कर चुका था। 4 दिन पहले थाने में समझौता होने के बाद गांव में पंचायत हुई थी जिसके बाद प्रदीप की मानसिंह और उसके करीबियों ने प्रदीप की पिटाई कर दी थी। जिसकी शिकायत थाने में करने के बाद थाना अध्यक्ष ने कोई कार्रवाई नहीं की । 
PunjabKesari
जिसके बाद प्रदीप पर राशन कोटेदार ने बदला लेने की साजिश रच ली और रास्ते में प्रदीप की गाड़ी को रोक कर मारा पीट किया औऱ इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बदायूं डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static