बहन के घर से आटा लेकर निकला दिव्यांग नहीं पहुंचा घर, पिता के हाथ की बनी रोटी खाने का इंतजार करता रहा बेटा

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 03:37 PM (IST)

Jhansi (Shahzad khan): उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक दिव्यांग (Handicapped) व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल मृतक अपने बेटे के लिए रोटी बनाने के लिए अपनी बहन के घर आटा (Flour) मांगने गया था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। वहीं, आरोप लगाया जा रहा है कि लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या कर दी गई है। वहीं, घर पर आए बेटे का पिता की मौत की खबर सुनते ही दिल दहल उठा।

 PunjabKesari

ये भी पढ़े...Shamli News: पिस्टल लोड करते समय GRP थाने में हुआ हादसा, एक गोली ने 2 पुलिसकर्मियों को किया घायल

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। जहां का निवासी एक दिव्यांग व्यक्ति रविवार रात को अपनी बहन के घर आटा मांगने गया था। उसका कहना था कि उसका बेटा दिल्ली से घर लौट रहा है, उसको खाना बना कर खिलाना है। जिसके बाद से दिव्यांग आटा लेकर अपने घर तो नहीं लौटा। वहीं, दिल्ली से आया हुआ बेटा पिता के हाथ का बना खाना खाने के लिए रात भर इंतजार करता रहा।

PunjabKesari

इसी कड़ी में सुबह दिव्यांग का शव खून से लथपथ पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। वहीं, घटना की सूचना पाकर DIG, SSP समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची।इसके बाद पुलिस द्वारा घटना की सूचना मृतक के बेटे को दी गई, जिसे सुनकर बेटे के होश उड़ गए।

PunjabKesari

वहीं, पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल की गहनता से जांच की और DIG ने भी घटनास्थल के आसपास की जगह का बारीकी से मुआयना किया। फिलहाल हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है और परिजनों ने भी हत्या के पीछे कोई विशेष वजह नहीं बताई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...शहर कोतवाल ने युवक को मारा थप्पड़, Social Media पर Viral हुआ Video

क्या कहती है पुलिस?  
इस मामले में जानकारी देते हुए झांसी के SSP राजेश ने बताया कि दिव्यांग व्यक्ति के सिर पर डंडे के प्रहार से उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक की पहचान लक्ष्मण निवासी रेलवे कॉलोनी के रूप में हुई है। दरअसल मृतक के सिर में चोट के निशान हैं, जिस कारण आशंका जताई जा रही है कि लाठी-डंडे से हमला कर उसकी हत्या की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static