डॉक्टर ने महिला कर्मचारी के बारे में पहले लिखी गंदी बात, पकड़े जाने पर माफीनामा मेज पर रखा

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 06:40 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में एक डॉक्टर द्वारा एक महिला कर्मचारी के नाम से अश्लील बातें लिखकर नोटिस बोर्ड समेत 10 अलग-अलग स्थानों पर उसके पर्चे चिपकाने का मामला सामने आया है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी डॉक्टर ने महिला के खिलाफ नोटिस चस्पा करने के बाद एक माफीनामा भी महिला की मेज पर रखा था।

अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर पर आरोप
पीड़िता ने बताया कि अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर हरमेश मनोचा ने उसके खिलाफ अश्लील बातें लिखकर तीन नवंबर को अस्पताल के नोटिस बोर्ड समेत 10 अलग-अलग स्थानों पर पर्चे चिपकाए थे। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इससे पूर्व भी डॉक्टर ने महिला की झूठी शिकायत जिम्स अस्पताल के प्रशासन से की थी और बाद में उसने महिला से माफी मांग ली थी। उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपी डॉक्टर ने महिला के खिलाफ नोटिस चस्पा करने के बाद एक माफीनामा भी महिला की मेज पर रखा था।

CCTV फुटेज से खुला मामला
इस मामले में पुलिस ने बताया कि डॉक्टर हरमेश मनोचा सीसीटीवी फुटेज में महिला की मेज पर माफीनामा रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने इस मामले की शिकायत जिम्स अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश गुप्ता से भी की थी। इस बाबत पूछने पर डॉ गुप्ता ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। कासना थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि जिम्स अस्पताल में काम करने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static