शर्मनाक: इलाज कराने आई महिला का डॉक्टर ने किया रेप, बनाया वीडियो

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 11:20 AM (IST)

बाराबंकीः डॉक्टरों को वैसे तो धरती का भगवान माना जाता है, लेकिन कई बार वह ऐसी वारदात को अंजाम दे देते हैं जो इनके पवित्र पेशे को कलंकित कर देता है। एेसा ही एक ताजा मामला बाराबंकी का है। यहां एक डॉक्टर ने इलाज के लिए आई युवती के साथ क्लीनिक में रेप किया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियों बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई दिनों तक रेप करता रहा। 

मामला कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव का है। यहां की रहने वाली युवती की मानें तो गांव में दांत के डॉक्टर का क्लीनिक है। मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी। इसके बाद डॉक्टर ने उसका रेप किया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने युवती को शाम को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया।

डॉक्टर ने वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान गर्भ ठहर जाने पर जब पीड़िता ने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली। जिसके बाद धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया। 27 जुलाई को आरोपित डॉक्टर उसे छोड़कर भाग गया।

इस पूरी घटना की पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर उनका समझौता करा दिया। डॉक्टर ने खर्च के नाम पर पीड़िता को 68 हजार रुपए दिए, लेकिन फिर पीड़िता ने एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी। इसके बाद उन्होंने मामला दर्ज करने के आदेश दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static