शराबी पति की मारपीट से तंग पत्नी ने की हत्या, बेटे ने बताया सारा सच

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 02:07 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश में झांसी के बरूआसागर क्षेत्र में एक महिला के शराबी पति की मारपीट की आदत से तंग आकर उसकी हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बताया कि बरूआसागर थानान्तर्गत फुटेरा गांव के निवासी उत्तम कुशवाहा उर्फ नन्ना (35) की उसकी पत्नी शीलादेवी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। शीला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी ने पूछताछ में बताया कि नन्ना शराबी था और वह लगभग रोजाना ही शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। सोमवार रात को भी नन्ना पीकर घर आया और उसके साथ मारपीट की। रोज रोज की मारपीट से तंग आकर मंगलवार सुबह सोते समय उसने नन्ना की गर्दन हंसिया से काट दी।

उसने बताया कि नन्ना की हत्या कर उसने शव घर में ही छुपा दिया और अपने बेटे बंटी को किसी को भी कुछ न बताने के लिए धमकाया। बंटी ने बाद मे डरते हुए किसी तरह अपने चाचा प्रकाश को इसके बारे में बताया जिसके बाद प्रकाश ने डायल -100 पर मामले की जानकारी दी।  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नन्ना का शव घर से बरामद किया और शीला की भी गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static