आर्डर में हुई देरी तो मालिक ने वेटर की पीठ पर डाला गर्म तेल, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 01:05 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुकान संचालक ने गुस्से में आकर वेटर की पीठ पर कढ़ाई से गर्म तेल लेकर डाल दिया। जिससे वेटर बुरी तरह से झुलस गया। पीड़ित वेटर ने थाने में आरोपी दुकानदार के खिलाफ शिकायत की है। वेटर की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल कराया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।
PunjabKesari
कोतवाली थाना क्षेत्र के बुध बाजार जैन भोजनालय के पीछे सुरेन्द्र मंडल रहता है। वह मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। पीड़ित ने बताया कि वह बीते 20 सालों से टाउन हाल पर स्थित सरदार जी डोसे वाले की दुकान में वेटर का काम करता है। उसके पिता भी इसी दुकान में काम करते थे। आरोप है कि शुक्रवार देर शाम दुकान पर कई ग्राहक आए थे। इस दौरान वह लोगों से आर्डर ले रहा था। इसी दौरान दुकान के संचालक जसबीर सिंह ने कार में बैठे लोगों के पास जाकर आर्डर लेने के लिए कहा, लेकिन उसे वहां जाने में थोड़ी देर हो गई।
PunjabKesari
ऐसे में गुस्साए जसबीर ने पहले उसे अपशब्द बोलते हुए मारपीट की। इसके बाद कढ़ाई से गर्म तेल निकालकर पीठ पर डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह झ़लस गया। मौके पर मौजूद ग्राहकों ने उसे बचाया। गर्म तेल से सुरेन्द्र की पीठ पूरी तरह झुलस गई है। जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर आपबीती बताई। जिसके बाद पीड़ित को जिला अस्पताल भेजा गया। इस बारे में कोतवाली थाना प्रभारी विप्लव शर्मा ने बताया कि पीड़ित वेटर की तहरीर मिली है। मेडिकल कराने के बाद प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static