चेकिंग के दौरान पशु-तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, वारदात CCTV में कैद

7/21/2019 5:52:52 PM

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बेखौफ पशु तस्करों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है। जहां रात के समय चेकिंग के दौरान पुश-तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। तस्करों की पत्थरबाजी में दारोगा और सिपाही घायल हुए हैं।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक रात को चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने पशुओं से लदे पिकअप को रुकने का इशारा किया, लेकिन तेज रफ्तार पिकअप ने पास आने पर पुलिसके ऊपर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इस दौरान बाइक पर बैठे सिपाही के सिर पर ईंट लगने से दारोगा समेत दोनों बाइक सवार नीचे गिर गए। जबकि पशु-तस्कर मौके से फरार हो गए। वहीं पशु तस्करों की यह करतूत पास के एक सीसीटीवी में कैद हो गई।

PunjabKesariइस मामले में एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता का कहना है कि दरअसल शुक्रवार की देर रात में चेकिंग के दौरान पशु तस्करों की पत्थरबाजी में सिपाही के सिर पर चोट लगने से घायल हुआ है। जबकि हेलमेट लगाने की वजह से दारोगा चोटिल नहीं हुआ है। एसएसपी के मुताबिक बाहर के पशु तस्करों के गैंग ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया है।

PunjabKesariइसके साथ ही एसएसपी ने दावा करते हुए कहा है कि इसके पहले कई पशु तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इस बार भी पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले शातिर पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं एसएसपी ने पशु तस्करों पर नकेल कसने को लेकर पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया है।


Anil Kapoor