''''अजीत सिंह की विपक्ष को एकजुट करने की कोशिशों से नहीं पड़ेगा उपचुनाव पर असर, होगी BJP की जीत''''

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 05:22 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही आज मेरठ पहुंचे। इस मौके पर मीडिया से रूबरू होते हुए शाही ने योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की काफी प्रशंसा की। इसके साथ ही कैराना के चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की होने का दावा भी किया। 

प्रैस वार्ता के दौरान शाही ने कैराना और नूरपुर में होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय लोक दल मुखिया के विपक्ष की सभी पार्टियों को एकजुट करने की बात पर कहा कि जब मैदान में 2 पहलवान होते हैं तो दोनों ही जीतने के लिए तैयारी करते हैं। 

शाही ने कहा कि कैराना से सांसद रहे हुकुम सिंह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए खूब काम किया है और उन्होंने इसके साथ ही किसानों के हित के लिए भी कई कदम उठाए हैं। जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी को इस चुनाव में भारी वोटों से जीत हासिल होगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार दोनों मिल कर इस बात पर खास ध्यान दे रही है कि किस तरह किसानों की आय दोगुना की जा सके और इसी के चलते किसानों के हित में काम किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा वैज्ञानिकों के साथ-साथ अधिकारियों को भी किसानों की मदद करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static