Eid 2022: ईद-उल-फितर के मद्देनजर भारत-नेपाल बॉर्डर पर कड़ी चौकसी, पैनी नजर रखे हुए जवान

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 03:30 PM (IST)

बस्ती: ईद के त्यौहार के मद्देनजर भारत- नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है तथा सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं। पुलिस महानिरीक्षक राजेश मोदक ने सोमवार को बताया कि नेपाल सीमा पर ईद के त्यौहार के मद्देनजर कड़ी चौकसी बरती जा रही है और हर आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। बॉडर्र पर एसएसबी के जवान पैनी नजर रखे हुये हैं। वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है। बढ़नी-ढेबरूआ मार्ग पर वाहनों की चेकिंग के साथ-साथ उनका वीडियो रिकॉर्डिंग भी किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि हर आने जाने वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी करके पुलिस द्वारा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है, साथ ही उनका मोबाइल नंबर भी लिखा जा रहा है, संदिग्ध व्यक्तियों की जांच पड़ताल तेजी से कराई जा रही है बॉडर्र क्षेत्र के अपराधिक प्रवृति वाले व्यक्तियों की निगरानी भी कराई जा रही है।

बस्ती परिक्षेत्र के बस्ती, सिद्धार्थनगर तथा संत कबीर नगर जिलों के पुलिस अधीक्षकों, अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षको एवं समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों को निर्देश प्रदान किया गया है कि समाज में भय और आतंक पैदा करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करके उनके विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही किया और अभियान चलाकर अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाई जाए। 



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static