ईद के मौके पर एक मंच पर दिखे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और अखिलेश, ईद उल फितर की प्रदेशवासियों को दी बधाई

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 02:04 PM (IST)

लखनऊ: ईद उल फितर के मौके पर बृहस्पतिवार को प्रदेश की राजधानी में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ईद की नमाज़ अदा की। नगर के पुराने इलाके में ऐशबाग ईदगाह में ईद की नमाज़ अदा करने के लिए भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग एकत्रित हुए।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने ईदगाह में मंच साझा किया। इन नेताओं ने लोगों को ईद की बधाई दी। लोगों को एक दूसरे से गले मिलकर ईद की बधाई देते हुए देखा गया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हमारे देश की ये संस्कृति रही है कि सभी लोग सभी धर्मों के त्योहार को मनाएं। उन्होंने हम एक दूसरे से गले मिलकर अपनी खुशियां बांटते हैं, उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि देश एक दिन ऐसे ही खुशहाली के रास्ते पर आगे बढ़ेगा।

PunjabKesari

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद देते हुए कहा कि मैं आप को भरोसा देता हूं आप के हक के लिए भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है। जैसा का भाजपा का नारा है कि सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। आप के हक की आवाज उठाती रहेगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने ईद के मौके पर लखनऊ ईदगाह में पहली बार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों  को ईद के त्यौहार की बधाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static