कोरोना से इस बार फीका रहा ईद का जशनः इर्दगाहों में लटका रहा ताला, घरों में हुई नमाज़ अदा

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 12:38 PM (IST)

कौशांबीः वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते इस वर्ष ईद का त्यौहार बेहद शांतिपूर्वक तरीके से मनाया गया। ईदगाह में ताला लटका रहा तो मस्जिदों में भी सामूहिक नमाज नहीं अदा की गई। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अपने घरों में ईद की नमाज अदा की। जिले के विभिन्न ईदगाह व मस्जिदों के बाहर ऐतिहातन पुलिस बल तैनात रहा।

मुस्लिम धर्म का प्रमुख त्योहार ईद आज कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते बेहद फीके अंदाज में मनाया गया। लॉकडाउन के चलते ईदगाहों व मस्जिद में नमाज अता करने की पाबंदी लगाई गई है। ऐसे में लोगों ने अपने घरों में ही ईद की नमाज अदा करते हुए कोरोना वायरस से जल्द छुटकारा मिलने की दुआ भी किया। जिले के सबसे बड़ी ईदगाह कड़ा धाम कोतवाली के इस्माइलपुर में ताला लटका रहा। 

यहां पर एसडीएम सिराथू प्रखर उत्तम, सीओ सिराथू योगेंद्र कृष्ण नारायण मय फोर्स के निगाहबानी करते रहे। जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी लगातार भ्रमणशील रहते हुए व्यवस्था का जायजा लेते रहे। एसडीएम सिराथू प्रखर उत्तम के मुताबिक ईद के त्यौहार पर लोगों ने अपने घरों में नमाज अदा किया। किसी भी ईदगाह व मस्जिद में सामूहिक रूप से नमाज नहीं हुई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static