अलीगढ़ में धूमधाम से मनाई गई ईद, हजारों नमाजियों ने ईदगाह के बाहर रोड पर अदा की नमाज

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 10:21 AM (IST)

अलीगढ़: 1 माह के रमजान के बाद आज ईद उल फितर की नमाज अदा, ईदगाह के बाहर सड़क पर हजारों नमाजियों ने की नमाज अदा, सुरक्षा की दृष्टि से भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात, आला अधिकारी चप्पे-चप्पे पर रखे हुए नजर, रोरावर थाना इलाके के शाह जमाल स्थित ईदगाह पर हुई नमाज। 
PunjabKesari
दरअसल ईद के त्यौहार को देखते हुए पुलिस प्रशासन के अधिकारी पिछले 2 दिन से तैयारियों में जुटे हुए थे, आज ईदगाह पर ईद की नमाज अदा हुई, इस दौरान नमाज अदा करने पहुंचे हजारों नमाजी ईदगाह के अंदर के अलावा ईदगाह के बाहर सड़क पर नमाज अदा करते हुए नजर आए, नमाज के चलते ईदगाह के दो रोड पूरी तरीके से जाम थे, सुरक्षा की दृष्टि से जिले भर के अधिकारियों के अलावा पुलिस कर्मी, पीएसी, और RAF के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात थे, हालांकि नमाज सब कुशल संपन्न हुई है।

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/eid-prayers-performed-in-aligarh-1592566

शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने जानकारी देते हुए बताया है, ईद की नमाज सकुशल संपन्न हो गई है, देश में अमन-चैन के लिए दुआएं की गई है, इस दौरान शहर मुफ्ती ने पुलिस प्रशासन के अलावा नगर निगम के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

ईदगाह के बाहर रोड पर हुई नमाज को लेकर बोले एडीएम सिटी कहां, ईदगाह और सड़क के बीच पड़ी ही जमीन पर बैठकर नमाजियों ने नमाज अदा की है, सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देश का पूर्ण तरीके से पालन कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static