डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का दावा, प्रचंड बहुमत के साथ फिर खिलेगा कमल

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:11 PM (IST)

मुजफ्फरनगर, (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। उन्होंने ने प्रेस वार्ता के दौरान बड़ा दावा किया। पाठक ने बातचीत करते हुए कहा की मुजफ्फरनगर में हुए दंगे को अभी लोग भूले नहीं हैं। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान एक-तरफा चुनाव जीत रहे हैं यहां पर चुनावी लड़ाई में विपक्ष है ही नहीं क्योंकि विपक्ष के कार्यों को जनता अभी भूली नहीं है। उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है तब-तब प्रदेश के लॉयन ऑर्डर को इन लोगों ने डिस्टर्ब किया है।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की माने तो मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर कल से लेकर आज तक हमने समाज के सभी वर्गों से बात की है एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर चुनाव प्रचार के रणनीति की पूरी जानकारी ली है और सबसे मिलने के बाद हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान एकतरफा चुनाव जीत रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यहां लड़ाई में विपक्ष है ही नहीं क्योंकि विपक्ष की कार्य गुजारियों को जनता अभी भूली नहीं है खासकर समाजवादी पार्टी जब-जब सत्ता में रही है तब तब प्रदेश के लॉयन ऑर्डर को इन लोगों ने डिस्टर्ब किया है और गुंडे, बदमाश, मावली व लुच्चे-लफंगे पलते थे, मुजफ्फरनगर के दंगों को अभी लोग भूले नहीं हैं वह भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है एवं डेवलपमेंट के विकास के मोर्चे पर मोदी जी ने देश को दिखा दिया कि भारत अब विकासशील नहीं विकसित राष्ट्र के रूप में दुनिया में जाना जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर की सड़कों के बारे में आप अच्छी तरह जान सकते हैं की अत्यधिक सड़के बनकर के तैयार है एवं आप जब दिल्ली जाते थे तो देखते थे की चार-चार घंटे लग जाते थे तो उसे दूरी को हमने काम किया है। उसमें चाहे रेलवे स्टेशन हो या हमारे यातायात के साधन हो एवं सड़क मार्ग हो सब कुछ बेहतर से बेहतर हुआ है, स्कूली शिक्षा को भी हमने बेहतर बनाने का काम किया है एवं समाजवादी पार्टी के शासन में एक करोड़ 12 लाख बच्चे रह गए थे हमने योजना के माध्यम से अंत्य आधुनिक  स्कूल बनाकर के आज हमारे बेसिक शिक्षा के स्कूलों में एक करोड़ 90 लाख से अधिक बच्चे उच्च कोटि की शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं, ग्राम प्रधान के सभी कार्यालय हमने डीएम कार्यालय से बेहतर बनाने का काम किया है एवं पहले प्रधान के कार्यालय व प्रधान सेक्रेटरी और प्रधान के घरों पर होते थे अब आप जाकर के देखेंगे हर प्रधान कार्यालय को डीएम कार्यालय की तरह बनाया है इंटरनेट की सुविधा दी है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में भारत के आज सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेता, सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता वह नेता चाहते हैं कि मोदी जी विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए सब लोग मोदी जी के साथ आये एवं कमल प्रचंड बहुमत के साथ खिल रहा है और उत्तर प्रदेश में हम 80 की 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी का कमल प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static