दुष्कर्म की कोशिश का केस वापस लेने आरोपी ने दी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी, सदमे में आए बुजुर्ग की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 07:06 PM (IST)

बरेली(नवाबगंज): नवाबगंज में दुष्कर्म की कोशिश के आरोपियों ने पीड़िता के घर में घुसकर मारपीट की और बुजुर्ग को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी। इससे बुजुर्ग सदमे में आ गए और उनकी मौत हो गई। इस मामले में नवाबगंज थाना में तहरीर दी गई है।

gang rape of woman on the pretext of freeing her husband from jail

दुष्कर्म की कोशिश का केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव
युवक ने नवाबगंज थाने पर तहरीर देकर बताया कि मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उसकी भाभी से दुष्कर्म की कोशिश की थी। इस मामले में उसकी भाभी ने नवाबगंज न्यायालय में परिवाद दायर किया था। इस मामले की जानकारी जब आरोपी पक्ष को हुई तो 5 मार्च की रात पांच लोग उसके घर में घुस आए और जाति सूचक शब्दों के साथ गाली देते हुए धमकी दी कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो उसके परिवार को दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवा देंगे।

PunjabKesari

अधिकारियों से शिकायत के बाद भी नहीं हुई थी कार्रवाई
आरोपियों की धमकी के बाद उसके पिता स्थानीय पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत करने पहुंचे पर किसी ने भी उनकी नहीं सुनी और यह कहकर कार्रवाई से इन्कार कर दिया कि तुम लोगों, के खिलाफ पहले से ही थाने में मुकदमा दर्ज है। इसके बाद सदमे में आए उनके पिता जवाहर की बुधवार सुबह मौत हो गई। उसकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। खबर लिखे जाने तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया गया था। प्रभारी निरीक्षक से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया पर कॉल नहीं लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static