खेत में टूटकर गिरी बिजली की तार, चपेट में आए जीजा-साला की मौके पर मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 01:35 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक गांव में शनिवार की सुबह खेत में टूटकर गिरे बिजली के तार की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों लोग जीजा और साला थे। जिनकी मौत की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, इस घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बता दें कि यह घटना जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के खानपुर गांव की है। यहां के निवासी संदीप तिवारी (18) पुत्र राजेश तिवारी अपने जीजा गाजीपुर जिले के नशीदीपुर निवासी अजय पांडेय (24) पुत्र रमेश पांडेय के साथ शनिवार सुबह शौच के लिए जा रहा था। अभी घर से लगभग 100 मीटर दूरी पर गया था कि खेत में टूट कर गिरी हाई वोल्टेज तार की चपेट में दोनों आ गए। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। किसी ने घर आकर बताया जीजा-साले वहां खेत गिरे पड़े हैं। घरवालों ने जाकर देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी।

गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
इस गांव में कई बार लोग बिजली की चपेट में आकर अपनी जान गवा चुके है। इस बार भी जब दोनों लोगों की बिजली की चपेट में आने से मौत हुई तो इससे गांव वालों को बहुत गुस्सा आ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने तार न बदलने पर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हल्दी-सहतवार मार्ग को खानपुर के पास जाम कर दिया। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया।

शवों को कराया जा रहा पोस्टमार्टम
इस मामले में जांच कर रहे अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि खानपुर गांव में खेत में टूटकर गिरे बिजली के हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गाजीपुर जिले के निवासी अजय पाण्डेय एक पारिवारिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने अपनी ससुराल खानपुर गांव आए थे। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static