Crime News: ग्यारहवीं के छात्र को भाई की आंखों के सामने चाकू से गोदकर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 08:38 PM (IST)

बरेली/बिशारतगंज : बिशारतगंज में रविवार रात में दो दोस्तों ने भाई के सामने ग्यारहवीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। अच्छे कपड़े जूतों को लेकर सुबह हुई मामूली कहासुनी के बाद दोस्त रात में छात्र को घर से बुलाकर खेत में ले गए थे। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

hjhgjhf.jpeg

वार्ड नंबर आठ के मोहल्ला लोहिया नगर में पप्पू साहू का पूरा परिवार रहता है। पप्पू साहू के बड़े बेटे अजय साह ने बताया कि रविवार सुबह उनके छोटे भाई विजय साहू (17) का पड़ोसी मीत गोस्वामी से अच्छे कपड़े-जूतों को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस दौरान मोहल्ले के लोगों ने दोनों को डांटकर मामला शांत करा दिया। इसके बाद रात करीब 8:30 बजे विजय के मोबाइल पर मोहल्ले के ही रहने वाले उसके दोस्त अरुण गोस्वामी ने फोन किया। उसने विजय को घर से कुछ दूरी पर स्थित चकरोड पर बुलाया। विजय के अचानक ही घर से बाहर जाने पर उन्हें शक हुआ।

PunjabKesari

उन्होंने घर से बाहर निकल कर विजय को बुलाने की कोशिश की मगर वह काफी दूर निकल चुका था। उन्होंने आगे जाकर देखा तो विजय को अरुण ने पीछे से पकड़ रखा था  और मीत चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर रहा था। उन्हें आता देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए। मोहल्ले और परिजनों की मदद से वह विजय ली को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उपचार के  दौरान विजय की मौत हो गई। अजय की तहरीर पर पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर है और गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। पुलिस आरोपियों की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। 


पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार 
पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सोमवार देर शाम को विजय का अंतिम संस्कार कराया गया। गांव में अभी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है, जिसकी वजह से गाव में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं अजय और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे एसपी दक्षिणी मानुष पारीक से कहा कि संवेदनशील क्षेत्र होने के बावजूद पुलिस यहा निष्क्रिय रहती है। एसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static