शर्मनाक: युवक ने 5 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 07:45 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई के सण्डीला क्षेत्र में एक शिक्षक के भाई द्वारा घर में ट्यूशन पढऩे आई बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सण्डीला कोतवाली इलाक़े निवासी अनिल गुप्ता और उसकी पत्नी करीब 20 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते है। शुक्रवार को अनिल गुप्ता अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराने लखनऊ ले गया था। घर में उसका छोटा भाई राहुल अकेला था। इस दौरान शाम को मोहल्ले के तीन बच्चे घर मे ट्यूशन पढऩे गए थे। दो बच्चों को उसने गेंहूं भरने के लिए छत पर भेज दिया। मोहल्ले की एक पांच वर्षीय बच्ची को चॉकलेट देकर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि दुष्कर्म के बाद बच्ची जब अपने घर पहुंची। परिजनों को रोते हुए उसने राहुल की करतुत बताई। परिजनों ने राहुल की पकड़कर पिटाई कर दी। दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स क्षेत्राधिकारी अमित किशोर श्रीवास्तव और कोतवाल सूर्य प्रकाश शुक्ला मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज़ करके उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static