Crime News: चलती कार में मॉडल से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:17 PM (IST)

मुरादाबाद: दिल्ली से मुरादाबाद आते समय रास्ते में चलती कार में किशोरी से दुष्कर्म करने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन आरोपियों में गाजियाबाद कमिश्नरेट के रहने वाले तीनों व्यक्ति भरत सिंह, अनिल व सोनू हैं। पीड़िता मॉडलिंग करती है। वह छह अप्रैल को जयपुर से लौट रही थी।

तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज
एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि कोतवाली नगर में सोमवार को ही तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। एफआईआर में आरोपियों के विरुद्ध लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम- 2012 की धाराएं भी जोड़ी गई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए उन्होंने एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के नेतृत्व में टीमें गठित की थी।

गाजियाबाद के रहने वाले हैं तीनों आरोपी, जयपुर से मुरादाबाद लौट रही थी किशोरी
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह मॉडलिंग करती है। मॉडलिंग के लिए ही वह 5 अप्रैल को जयपुर गई थी। छह अप्रैल को वह बस से धौलकुआं आई, वहां मेट्रो स्टेशन पर भरत सिंह पुत्र मान सिंह, अनिल पुत्र अग्गन व सोनू पुत्र बसीर मिल गए। भरत के  पास कार थी। पीड़िता ने बताया है कि वह भरत को पहले से जानती है। भरत सिंह ने उसका पहले भी फोटोशूट कराया था। भरत ने कहा वह भी मुरादाबाद जा रहा है, उसे भी छोड़ देगा, इस पर वह कार में बैठ गई। वह तीनों के साथ गाजियाबाद पहुंची, भरत व उसके साथियों के साथ एक होटल से खाना खाया व कोल्ड ड्रिंक पी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे नशा होने लगा। इसके बाद सोनू कार ड्राइव करने लगा और भरत व अनिल उसके कपड़े उतारने लगे।  कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई।

PunjabKesari

पेट्रोल पंप से यूपी डॉयल 112 को किया कॉल
होश आने पर उसे समझ आया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इस पर उसने एक पेट्रोल पंप पर कार रुकवाई और वाशरूम जाने के बहाने फोन से यूपी डॉयल 112 को कॉल किया, फिर आकर कार में बैठ गई थी। तीनों लोग उसे मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास होटल में लाए, जहां पहले से बुक किए कमरे में छोड़कर चले गए। कुछ देर बाद होटल में पुलिस आई। पीड़िता ने अपने माता-पिता को भी बुला लिया था। इसके बाद वह माता-पिता के साथ कोतवाली नगर पहुंची और पुलिस को आपबीती बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static