बेवफा सिपाही! 21 वर्षीय पत्नी को धोखा देकर बिना तलाक लिए अधेड़ महिला से कर ली शादी, दो बच्चों की है मां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:15 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सिपाही ने 21 वर्षीय पत्नी को धोखा देकर एक अधेड़ महिला से शादी रचा ली। सिपाही ने पत्नी को बिना तलाक दिए शादी की है, जिसके चलते उसकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। स्पेशल सीजेएम कोर्ट बागपत में सिपाही हर्ष खोखर के खिलाफ पीड़ित पत्नी ने मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

वहीं, 376, 504, 506 और 420 में सिपाही हर्ष खोखर हलालपुरिया पर कोर्ट जल्द बड़ा एक्शन लेंगी। बिना तलाक दूसरी शादी करने और पत्नी को दूसरी पत्नी का आडियो फोटो भेजकर धमकी देने के साथ ही दुष्कर्म करने के मामले में एसएसपी हापुड़ ने पीड़िता की सुनवाई नहीं की। जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। ऐसे में पत्नी पति की बर्खास्तगी की जिद पर अड़ी हुई है।  बताया जा रहा सिपाही हर्ष खोखर हलालपुरिया (बागपत) हापुड जनपद के महिला थाने में तैनात है। प्रेमिका के साथ सिपाही हर्ष खोखर का आडियो रिकॉर्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

लड़की पक्ष का आरोप है कि जिस तरह से उनकी बेटी का जीवन खाकी वर्दी पहनकर जनता की सेवा करने वाले सिपाही ने उनके साथ धोखाधड़ी कर बिना तलाक दिए दो बच्चों की मां को सिपाही हर्ष खोखर अपनी पत्नी बनाकर साथ रख रहा है। ऐसे में अब हर्ष खोखर की बड़ी मुश्किले बढ़ने जा रही है। पीड़ित युवती पक्ष का परिवार कानून की ज्यादा जानकारी न जानने के चलते सिपाही के खिलाफ फिलहाल कोई कार्रवाई तक नहीं कर सका था, मगर अब दहेज समेत बरात वाली पत्नी को हर्ष खोखर रखेगा तो हर्ष खोखर की दो बच्चों की मां बुजुर्ग प्रेमिका यौन उत्पीडन समेत न जाने कितनी धाराओ की माला हर्ष खोखर के गले में डाल देगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static